इस MLA ने राहुल और शाह को भी दी मात, दलित के मुंह से उगलवाकर खाया खाना

0

नयी दिल्ली : दलित प्रेम दिखाने के लिए राजनेता अक्सर तरह-तरह के उपक्रम करते हैं। चाहे कांग्रेस के राहुल गांधी हों या भाजपा के शाह और योगी आदित्यनाथ, दलितों से लगाव जताने के लिए राजनेता तरह-तरह की तरकीबें अपनाते हैं। कोई दलित के घर भोजन करता है तो कोई रात्रि विश्राम। परंतु कर्नाटक के इस कांग्रेसी MLA ने तो सबको पीछे छोड़ दिया। इस कांग्रेसी विधायक ने अपने वोटबैंक से दलितों को जोड़ने के लिए एक दलित साधु को पहले खाना खिलाया। फिर उसने उस दलित के मुंह से सरेआम खाना उगलवाया और फिर उसी खाने को खा लिया।

कर्नाटक के कांग्रेस MLA का कारनामा

इस कांग्रेसी MLA की लल्लनटॉप हरकत पर वहां मौजूद उनके समर्थक भी चौंक पड़े। किसी ने इस पूरे वाकये का बजाप्ता वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ है और लोग तरह—तरह के मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कांग्रेसी विधायक का नाम जमीर खान है और वह कर्नाटक के चामराजपेट विधानसभा क्षेत्र से MLA निर्वाचित हुआ था।

swatva

वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि विधायक जमीर खान कुछ समर्थकों के साथ एक सभा में बैठा है। इस दौरान वह दलित समुदाय के स्वामी नारायण को पहले खाना खिलाता है और फिर उस दलित साधु के मुंह से खाना उगलवाकर खुद को खिलाने के लिए कहता है। इसपर दलित साधु थोड़ा हिचकिचाता है। लेकिन विधायक उसे मुंह से निकाले खाने को खिलाने की जिद पकड़ लेता है।इसके बाद दलित साधु को अपना उगला हुआ खाना नेताजी को खिलाना पड़ता है।

लोगों ने ली नेताजी की जबर्दस्त मौज

विडीयो में आगे विधायक दलित के मुंह से निकाले गये खाने को खाने के बाद गजब नेतागिरी भी करता है। वह उसका हाथ पकड़कर उठा लेता है और कैमरे पर अपने निराले अंदाज में भाईचारे का संदेश देने लगता है। अब इस वायरल वीडियो पर लोग नेताजी की तरह—तरह से मौज ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि—ड्रामेबाजी में टॉप। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि—राजनीतिक तमाशे का यह चरम है। एक यूजर ने तो यहां तक लिख डाला कि—आज तो अच्छे-अच्छे एक्टर्स ने दांतों तले ऊंगली दबा ली होगी।

Leave a Reply