क्वारंटाइन श्रमिकों के इस जज्बे से तो बेमौत मरेगा कोरोना, डांस वीडियो वायरल

0

पटना : कोरोना के इस दहशत भरे नकारात्मक माहौल में आज शनिवार को बिहार के दो अलग—अलग जिलों में स्थित क्वारंटाइन सेंटरों से ऐसी वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। पहली वीडियो कटिहार के एक क्वारंटाइन केंद्र की है जबकि दूसरी वीडियो सिवान के एक दूसरे आइसोलेशन सेंटर की है। दोनों में एक कॉमन संदेश है कि चाहे खतरा कितना भी विकट क्यों न हो, जिंदगी उन्हीं हालातों में चलती रहती है और इसमें वह खुशियों के रंग भी जरूर बिखेरती है।

पहली वीडियो में कटिहार जिले के एक क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती एक कोरोना संदिग्ध ने ऐसा धांसू डांस किया कि वहां मौजूद हर शख्स मुस्कुराए बिना नहीं रह सका। उसने फिल्म पड़ोसन के ‘एक चतुर नार’ गाने पर शानदार कथक डांस पेश किया। यह डांस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरस हो रहा है।

बिहार के क्वारंटाइन केंद्रों में प्रवासी श्रमिकों के इस अंदाज में टाइम पास को लोग सोशल मीडिया पर खूब सराह रहे हैं और उनका उत्साह बढ़ाने के लिए कमेंट भी लिख रहे हैं। ऐसा ही एक दूसरा वीडियो सिवान के एक केंद्र का वायरल हो रहा है जिसमें वहां रखे गए प्रवासी श्रमिक देशभक्ति वाले गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में फिल्म बार्डर के गाने ‘संदेशे आते हैं’ पर प्रवासी श्रमिक डांस करते हुए एक दूसरे का हौसला बढ़ाते दिख रहे हैं। इसमें सबसे खास बात यह कि डांस के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है।

swatva

Leave a Reply