तलवार और त्रिशूल से शराब की रक्षा करने वाली महिला गिरफ्तार

0

जमुई : बिहार में जब से शराबबंदी की गई है, तब से हर दिन एक अनोखी और नई कहानी देखने को मिल रही है। पुलिस शराबी और शराब कारोबारी की खोज में नई-नई जानकारियों के आधार पर छापा मार आरोपी पर कार्रवाई कर रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक महिला तलवार और त्रिशूल भांजती नज़र आ रही है।

क्या और कहाँ का है मामला 

वीडियो वायरल होने के बाद ऐसा बताया जा रहा है कि बिहार के जमुई जिले के लछुआड़ की रहने वाली सुनीता देवी के घर पुलिस जब मिली गुप्त सूचना के आधार पर शराब बरामद करने पहुंची तो सुनीता देवी नाम की एक महिला तलवार और त्रिशूल लेकर खड़ी हो गई। वहीं इसका यह तर्क दिया गया कि सुनीता के ऊपर देवी आती है, देवी के आने के कारण ही वह तलवार और त्रिशूल लेकर खड़ी हो गई थी।

तलवार और त्रिशूल लेकर खड़ी हो गई महिला 

लेकिन जब उसे गिरफ्तार करके थाना लाया गया और पूछताछ करने पर सुनीता देवी ने बताई कि गलती हो गई। वहीं जब इससे जुड़ी मामले में पत्रकारों ने थानाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सुनीता देवी के घर में देसी शराब होने की सूचना मिली जब पुलिस वहां गई तो सुनीता नाम की महिला दरवाजे पर त्रिशूल और तलवार लकर पुलिस पर जान लेवा हमला करने लगी। उसके बाद महिला पर FIR दर्ज की गई और उन्हें देशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

swatva

Leave a Reply