भांजी के इश्क में अंधा हुआ मामा, लेकर हुआ फरार

0

पटना : बिहार में आए दिन अजब प्रेम की गजब कहानी कहीं न कहीं से सुनने को मिल ही जाती है। इसी बीच एक नया मामला बिहार के बक्सर से जुड़ा हुआ है। जहां एक युवक ने शादी के लिए अपनी ममेरी बहन को लेकर ही फरार होगा गया। हालंकि बाद में वह बक्सर पुलिस के गिरफ्त में आ गया।

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से लड़का और लड़की बिहार भागकर आ गए। जहां इनसे के दौरान जो बातें निकल कर सामने आई उससे वहां मौजूद सभी लोग शर्मसार हो गए। दरअसल, युवक ने अपनी ही ममेरी बहन को लेकर शादी की नीयत से भाग निकला और इस दौरान पकड़ा गया है। आरपीएफ के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दी गई और परिजनों को बुलाकर उन्हें सौंप भी दिया गया है।

वहीं, इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान एक लड़का और एक लड़की संदिग्ध अवस्था घूमते में पाए गए। पूछताछ करने पर लड़के ने खुद को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार गांव का निवासी बताया। वहीं युवती को अपनी ममेरी बहन बताया। उसने कहा कि इनके घर वाले इनकी शादी नहीं देना चाह रहे थे। इसलिए उन्होंने घर से भागने का फैसला किया।

जिसके बाद पुलिस ने तुरंत ही दोनों को हिरासत में लिया। लड़के ने बताया कि लड़की उसकी ममेरी बहन है. दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि पहले दोनों ने भागने का प्लान बनाया था मगर बाद में स्वजनों को अपनी पसंद बताई। परिवार वालों ने रिश्ते से मना कर दिया। ऐसे में बलिया से लड़का और लड़की भागकर बिहार आ गए। दोनों ने बक्सर में शादी करने का प्लान बनाया था।

swatva

Leave a Reply