कहीं बढ़ न जाय क्लेश इसलिए मान गए जीवेश

0

पटना : भाजपा कोटे के मंत्री जीवेश मिश्रा जिन अधाकारियों को कल गुरुवार को निलंबित कर कार्रवाई करने की बात सदन में कही थी। आज शुक्रवार को राष्ट्र कवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता की पंक्ति “क्षमा शोभती उस भुजंग को जिसके पास गरल हो, ……” सदन में बोलकर माफ करने का एलान कर दिया है।

आपको बता दें कि बीते गुरुवार को बीजेपी कोटे की मंत्री जीवेश मिश्र की गाड़ी रोककर डीएम और एसपी के काफिलों को आगे जानें दिया गया। जिससे मंत्री जीवेश मिश्रा आग बबूला हो गए थे और सदन में खड़े होकर यहां तक बोल दिए थे कि जब तक वहां मौजूद अधिकारियों का जांच करके निलंबित कर कार्रवाही नहीं की जाती है, तब तक मैं सदन में अपना आसन ग्रहण नहीं करूंगा। उनके इस एलान के बाद पूरे दिन बवाल मचा रहा। प्रशासनिक अमला मामले की जांच में जुट गया। सदन में मौजूद विपक्षी भी उनके पक्ष में आवाज बुलंद कर नारा लगाए थे कि मंत्री को न्याय दो।

लेकिन, ऐसा बताया जा रहा है कि देर शाम मंत्री के आवास पर पहुंच कर पटना डीएम और एसएसपी ने उन्हें मना लिया। मंत्री जी के मान जाने पर आज विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन उन्होंने अधिकारियों को माफ करने की घोषणा कर दी।

swatva

Leave a Reply