हजारीबाग नगर निगम कार्यालय में लगी आग , शॉर्ट सर्किट बताई जा रही बजह

0

हजारीबाग : हजारीबाग नगर निगम कार्यालय में शुक्रवार की शाम आज लग गई । जानकारी के अनुसार आग नगर निगम कार्यालय में के तीसरे फ्लोर पर लगी है।

निगम के कर्मचारियों ने बताया कि अचानक धमाके के साथ आग लग गई । हालांकि आज लगने की सूचना के बाद ही दमकल की दो गाड़ियां मौके पर मौजूद हो गई है। फिलहाल, आग पर काबू पाए जाने की कोशिश जारी है। आग पर काबू पाए जाने के बाद नुकसान का आंकड़ा सामने आ सकेगा।

जानकारी के अनुसार शार्ट सर्किट में धमाके के कारण आग लगी होगी। फिलहाल, आग के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है।बताया जा रहा है कि नगर निगम के तीसरे फ्लोर पर लगभग 45 लाख रुपए की लागत से नई बिल्डिंग बनी है। बिल्डिंग में वुडन वर्क किया गया है। इस एरिया को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया है। बताया जा रहा है कि जहां आग लगी है, उसके बगल के कमरे में कुछ जरुरी दस्तावेज रखे गए थे। फिलहाल, आग पर काबू पाए जाने के बाद ही पता चल पाएगा कि आग से दस्तावेज बचे हैं या जलकर राख हो गए हैं।

आग लगने की सूचना के बाद मौके पर एसडीओ मेघा भारद्वाज, मेयर रोशनी तिर्की, डिप्टी मेयर राजकुमार लाल मौजूद हैं। फिलहाल, नगर निगम के अन्य फ्लोर से कर्मचारियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है।

swatva

Leave a Reply