दोस्त से मिलने आये बीटेक के छात्र की मौत, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

0

सिवान : सिवान में अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।अपराधियों द्वारा एक बीटेक के छात्र की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है।इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

दोस्त से मिलने आया था सिवान

बिहार के सिवान में महादेवा ओपी थाना क्षेत्र में अपने दोस्त से मिलने आए बीटेक के एक छात्र की पीट पीट कर हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ जितेंद्र कुमार पांडे के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस के साथ मामले की छान बिन शुरू कर दी है।पुलिस अधीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि हर्षित नाम के लड़के की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है।वह अपने मित्र से मिलने आया हुआ था ।घटना के अन्य बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

दोस्त से हुई थी अनबन

घटना के संबंध में मृतक के चश्मदीद दोस्त प्रीतम कुमार मिश्रा ने बताया कि उसका दोस्त हर्षित कुमार सिंह (24 वर्ष) उससे मिलने के लिए बुधवार को उसके निवास महादेवा ओ पी थाना क्षेत्र के महादेवा मोहल्ले में आया हुआ था । रात्रि में खाने पीने के बाद प्रीतम के साथ उसके कमरे में रहने वाला उसका मित्र प्रसुन्न पंकज और हर्षित में आपसी झड़प होने लगी उसके बाद यह घटना मारपीट तक पहुंच गई।जिसके बाद प्रीतम कुमार मिश्रा के मित्र हर्षित का शव आज देर शाम पुलिस ने प्रीतम कुमार मिश्रा के आवास से बरामद किया।

रांची का रहने वाला था छात्र

हर्षित कुमार सिंह राँची के तीस्ता मोर का रहने वाला था।वह मध्यप्रदेश के भोपाल में रहकर बी टेक की पढ़ाई करता था।भोपाल जाने के क्रम में वह अपने मित्र प्रीतम से मिलने के

लिए बुधवार की सुबह ही आया था। जबकि उसका दोस्त प्रीतम कुमार मिश्रा यहाँ आई टी सर्विस प्रोवाइडर है और सेंट्रल बैंक में सर्विस देता है।वह अपने एक इनकम टैक्स इंसपेक्टर दोस्त प्रसुन्न पंकज के साथ महादेवा मुहल्ले में मनकेश्वर सिंह के मकान में रहता है ।जहाँ यह पूरी घटना हुई है।मृत हर्षित के परिजनों को सूचना दे दी गयी है।पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है।

swatva

Leave a Reply