अचानक आई बाढ़ के पानी में डूबी कार, सैकड़ों लोग फंसे

0

पटना : बिहार के रोहतास जिले की एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह वीडियो चेनारी के कैमूर पहाड़ी पर गुप्ता धाम की है, जहां आने वाले पर्वतीय रास्तों के बीच पहाड़ी नदी में अचानक ऊफान आने से अजीब से हालात बन गए।

दरअसल, गुप्ता धाम की पहाड़ी इलाकों में वर्षा के दौरान सुगवा नदी में आई बाढ़ के कारण गुप्ता धाम के मुख्य द्वार तक पानी पहुंच गया, जिसकी धार इतनी तेज थी कि कई अस्थायी दुकानें पानी की तेज रफ्तार प्रवाह में बह गईं। इस दौरान एक कार भी बाढ़ के पानी में फंस गई, जिसमें सवार लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई।

swatva

जानकारी के अनुसार, नदी के दोनों तरफ सैकड़ों लोग लगभग एक घंटे तक फंसे रहे और पानी का स्तर कम होने का इंतजार करते रहे। गुप्ता धाम के सीताकुंड के आस-पास सावन के मौके पर लोगों ने दुकानें लगा रखी थी। श्रद्धालु पूजा-अर्चना के लिए यहां आते हैं, लेकिन अचानक आए बाढ़ से सीताकुंड में पानी भर गया। जिसके बाद वहां मौजूद श्रद्धालुओं ने मोबाइल पर इसका वीडियो बना लिया। वायरल वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है।

गुप्ता धाम के सीताकुंड के आस-पास सावन के मौके पर लोगों ने दुकानें लगा रखी थी। श्रद्धालु पूजा-अर्चना के लिए यहां आते हैं, लेकिन अचानक आए बाढ़ से सीताकुंड में पानी भर गया और दुकाने बहने लगी। हालांकि, इसमें किसी तरह की अप्रिय घटना की कोई सूचना नही हैं। हालांकि स्वत्व समाचार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply