बेगूसराय में पुलिस के ऊपर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग ,बाल-बाल बचे थाना प्रभारी

0

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग किये जाने का मामला सामने आ रहा है। बताया जा रहा है की खोदावंदपुर थाने की पुलिस के ऊपर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग किया है। इस फायरिंग में खोदावंदपुर थाना प्रभारी सहित सभी पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। हालांकि थाना प्रभारी के साथ -साथ सभी पुलिसकर्मियों ने अपनी साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को खदेड़ कर हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ 3 राउंड फायरिंग

चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही में ईंट भट्टा ठेकेदार दिनेश यादव को गोली मारकर ढाई लाख दिनदहाड़े लूट लिया था। इसके बाद से ही पुलिस ने लगातार सभी जगहों पर छापेमारी ताबड़तोड़ कर रही थी। उसी दरमियान जब खोदावंदपुर थाने पुलिस ने एक मोटरसाइकिल पर जा रहे दो युवकों को रोकने का प्रयास किया तो उसी दौरान पुलिस के उपर ताबड़तोड़ 3 राउंड फायरिंग कर दिया गया।हलांकि पुलिस ने वहां से किसी तरह जान बचाकर दोनों अपराधी को खदेड़ कर पकड़ा।

एसपी ने बताय़ा कि इन दोनों अपराधियों ने ही ईट भट्टा के ठेकेदार दिनेश यादव को गोली मारकर दिनदहाड़े ढाई लाख रुपया लूटा है। फिलहाल उस अपराधी से पूछताछ की जा रही है। इन अपराधी के पास से एक देशी पिस्टल और दो रिवाल्वर 6 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

swatva

Leave a Reply