BJP का काउंटर अटैक : मुलायम के समधी ने थामा कमल, मौर्य के साथी MLA की बेटी ने लगाए पिता के अपहरण के आरोप

0

नयी दिल्ली/लखनऊ : चुनाव से पूर्व यूपी में सियासी घोड़ों की घुड़दौड़ के बीच आज भाजपा ने जबरदस्त फाइटबैक किया। सपा के हाथों स्वामी प्रसाद मौर्य की चोट सहने के बाद आज बुधवार को भाजपा ने काउंटर अटैक करते हुए मुलायम सिंह यादव के समधी और सिरसागंज से सपा विधायक हरिओम यादव को पार्टी में शामिल कर लिया। उनके अलावा बेहट से कांग्रेस विधायक नरेश सैनी को भी बीजेपी आज अपने पाले में लाने में कामयाब रही।

रामगोपाल से मतभेद से तंग हरिओम यादव

बताया जाता है कि मुलायम के समधी और तीन बार से विधायक हरिओम यादव ने सपा नेता रामगोपाल यादव से मतभेदों के चलते पार्टी छोड़ने का फैसला किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिल्ली में हरिओम यादव और सैनी के अलावा एतमादपुर से बसपा के पूर्व विधायक धर्मपाल सिंह को पार्टी में शामिल कराया। उन्होंने कहा कि इन नेताओं के भाजपा में शामिल होने से पार्टी के चुनाव अभियान को मजबूती मिलेगी।

विधायक की बेटी का सनसनीखेज आरोप

इसके अलावा स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ गए भाजपा के एक दूसरे बागी विधायक की बेटी ने अपने ही चाचा पर अपहरण का आरोप लगा दिया है। मौर्य के साथ सपा में गए विधायक विनय शाक्य की बेटी ने अपने ही चाचा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके पिता का अपहरण कर लिया है। हालांकि बाद में विधायक ने अपनी ही बेटी के बयान का काउंटर भी किया। विनय शाक्य यूपी के औरैया जिले के बिधूना से बीजेपी विधायक हैं। वह और उनके भाई, देवेश शाक्य, ओबीसी नेता और पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के करीबी हैं। देवेश शाक्य पर ही भाई के अपहरण करने का आरोप विधायक की बेटी ने लगाया है।

swatva

Leave a Reply