जो मुलायम ने कांशीराम और बहन जी के साथ किया वही कर रहे अखिलेश, भीम आर्मी चीफ का ‘मौर्य’ वाला हमला

0

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी को तब बड़ा झटका लगा जब आजाद समाज पार्टी ने चुनाव में अखिलेश यादव का समर्थन नहीं करने का दो टूक ऐलान कर दिया। भीम आर्मी चीफ के तौर पर मशहूर और इस चुनाव में आजाद समाज पार्टी के बैनर से उतरे चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि अखिलेश यादव ने ठीक वही किया जो उनके पिता मुलायम सिंह यादव ने कांशीराम और बहन मायावती के साथ किया था।

आजाद समाज पार्टी का SP से गठबंधन नहीं

चंद्रशेखर आजाद ने साफ कहा कि अखिलेश ने मुझे अपमानित किया। मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीने में कई मुलाकातें हुईं। लेकिन शुरू से लेकर आज तक मुझे यही निष्कर्ष मिला कि अखिलेश यादव को दलितों की जरूरत नहीं, बल्कि उन्हें सिर्फ दलितों का वोट पसंद है। वो भाजपा के खिलाफ बन रहे गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते। वो चाहते हैं कि दलित केवल उनको वोट करें। मेरी पार्टी सपा से गठबंधन नहीं करेगी।

कांशीराम और बहनजी के साथ भी हुआ था धोखा

चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि मैं कांशीराम के सिद्धांतों पर चलता हूं। जैसे कांशीराम और बहन जी के साथ धोखा हुआ था जब उन्होंने नेताजी मुलायम यादव को सीएम बनाया था। अभी तो अखिलेश की सरकार बनी भी नहीं है। मैं नहीं चाहता कि ऐसी सरकार में शामिल होने के बाद मैं अपने लोगों की आवाज ना उठा पाऊं।

सामाजिक न्याय का मतलब नहीं जानते

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव बीजेपी के जैसा व्यवहार कर रहे हैं। बस बातें कर रहे हैं। जैसे सीएम योगी और भाजपा नाटक करती है ठीक वैसा ही सपा भी कर रही है। हम बीजेपी को रोकने के लिए गठबंधन करना चाहते थे। मगर अखिलेश यादव को दलितों के सम्मान से कोई मतलब ही नहीं है। दरअसल, अखिलेश सामाजिक न्याय का मतलब ही नहीं जानते हैं।

swatva

Leave a Reply