नामचीन हस्तियों को फंसता देख बॉबी हत्याकांड की तरह सुशांत केस की लीपापोती में जुटी है कांग्रेस: भाजपा

0

पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज एफआइआर के आधार पर जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम कई दिनों से मुंबइ में है। बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर दबिश बढ़ा दी है। इस बीच रिया भी पूछताछ और गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है।

सुशांत सिंह राजपूत केस जांच को लेकर महाराष्ट्र पुलिस पर सहयोग नहीं करने का आरोप लग रही है। इसको लेकर बिहार समेत देश के कई हिस्सों में केस की जांच सीबीआई से कराने की मांग उठ रही है।

केस के बारे में बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने कहा कि महाराष्ट्र की कांग्रेस और शिवसेना की सरकार सुशांत सिंह केस को उसी प्रकार फाइलों में बंद करना चाहती है जिस प्रकार सन अस्सी के दशक में बिहार की तत्कालीन कांग्रेस सरकार बहुचर्चित बॉबी हत्याकांड की जांच में व्यवधान पैदा कर सम्पूर्ण मामले को ही गटक कर गयी थी।

भाजपा प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह

भाजपा प्रवक्ता सिंह ने कहा कि सुशांत मामले में मुंबई की नामचीन हस्तियां संलिप्त दिख रहीं हैं। ठीक इसी प्रकार बॉबी हत्याकांड में बिहार के कई कांग्रेसी लिप्त थे जिनमें कई आज भी पटना की सड़कों पर मंडराते दिखते हैं। उन्होंने आरोप किया कि शिवसेना और कांग्रेस सरकार महाराष्ट्र मे सुशांत सिंह केस के मामले में लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

अरविंद सिंह ने कहा कि बिहार पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं जांच को प्रभावित करने के लिए महाराष्ट्र पुलिस ने बिहार पुलिस को अपने साथ जबरन ले गई, मीडिया से बात तक नहीं करने दिया। पटना के बॉबी हत्याकांड के बाद मुंबई में सुशांत की हुई रहस्यपूर्ण मौत के मामले में कांग्रेस का चाल और चरित्र उजागर हो गया है। अब सीबीआई ही दूध का दूध और पानी का पानी न्याय कर सकती है।

swatva

Leave a Reply