अब भाजपा को सत्ता सौपें नीतीश

0

भाजपा एमएलसी व पूर्व केन्द्रीय मंत्री संजय पासवान ने जदयू पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि बिहार में नीतीश मॉडल फ़ैल हो गया है और यह मॉडल बीते दिनों की बात हो गई है। नीतीश कुमार बिहार में 15 साल तक राज किये। इसलिए अब बिहार के लीडरशिप की चाबी अब किसी नए हाथोँ में सौंप में देना चाहिए ताकि बिहार का विकास हो सके। बिहार में NRC मूल मुद्दा है, जिसका विरोध गलत है। मूल मुद्दे पर भाजपा को बहुत बड़ा जनसमर्थन मिल रहा है। पासवान ने आगे कहा कि अब बिहार का विकास भाजपा के शासन में ही संभव है।

संजय पासवान के तीखे बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जदयू नेता व बिहार सरकार के मंत्री श्याम रजक ने कहा कि कुछ लोग सिर्फ बयानबाजी हीं करते हैं। ऐसे नेताओं को नीतीश कुमार के बारे में बयानबाजी करने की ज़रूरत नहीं है ,क्योंकी पीएम मोदी खुद नीतीश कुमार की प्रशंशा कर चुके हैं। वहीँ जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार को किसी के नसीहत की ज़रूरत नहीं है, तथा संजय पासवान जैसे नेता हैसियत में रहें।

बिहार के मुख़्यमंत्री नीतीश कुमार पर चौतरफा हमला जारी है। केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में घुसपैठिए हैं। इसलिए बिहार में भी NRC लागू होना चाहिए। लेकिन, जदयू के तरफ से बार-बार यह कहा जाता रहा है कि बिहार में इसकी जरुरत नहीं हैं।

Leave a Reply