वर्क फ्रॉम होम के लिए बीएसएनएल लाया सबसे बड़ा डेटा प्लान

0

दिल्ली : इस कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम यानि घर से काम कर रहें लोगों के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड ने एक बहुत बड़ी ख़ुशख़बरी दी है। बीएसएनएल ने 599 रुपए में का प्रीपेड प्लान लांच किया है। इसमें रोजाना 5GB इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।बीएसएनएल के इस नए प्रीपेड प्लान का फायदा पूरे देश (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) में लिया जा सकता है।

इस पैक की वैलिडिटी 90 दिन की है। इसमें देशभर में सभी नेटवर्क्स पर वॉइस कॉलिंग के लिए रोज 250 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा रोज 5GB हाई स्पीड डाटा और 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। 5GB डेली इंटरनेट डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट डाटा स्पीड घटकर 80 Kbps रह जाएगी। मालूम हो की अन्य टेलीकॉम कंपनियां जैसे जियो, वोडाफोन और एयरटेल अपने प्रीपेड यूजर्स को मैक्सिमम 3GB डेली इंटरनेट डेटा तक की ही पेशकश कर रही हैं। कोई भी कंपनी 5GB इंटरनेट डाटा ऑफर नहीं कर रही है।

इससे पहले लॉन्च किया था सबसे लंबा प्लान

मालूम हो की इससे पहले मई महीने में 2,399 रुपए का नया प्लान लॉन्च किया था। इस प्लान में यूजर्स को 600 दिनों के लिए अनलमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। हालांकि इस प्लान में कोई इंटरनेट डाटा बेनिफिट नहीं है। यानी यह प्लान उन यूजर्स के लिए है जो इंटरनेट इस्तेमाल नहीं करते हैं। इसमें 100 एसएमएस रोजाना मिलेंगे। सबसे लंबी वैलिडिटी वाला यह प्लान 250 मिनट की डेली FUP लिमिट के साथ आता है।

swatva

Leave a Reply