बटाला हाउस मुद्दे पर चुप्पी साधने वालों पर चले देशद्रोह का मुकदमा – सुमो

0

पटना : भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने राजद पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राजद जिस यूपीए सरकार में शामिल था, उसके दस साल के दौरान मुंबई पर आतंकी हमला हुआ और दिल्ली, वाराणसी, हैदराबाद सहित कई प्रमुख शहरों में हुए सीरियल ब्लाट के चलते सैंकड़ों निर्दोष नागरिकों की जान गई। राजद ने कभी इन आतंकी गतिविधियों में दोषी पाये गए इंडियन मुजाहीन, जमायते इस्लामी और सिमी जैसे संगठनों के नाम लेकर उनकी निंदा करने तक की हिम्मत नहीं की।

साथ ही उन्होंने कहा कि बटाला हाउस मुठभेड़ के लिए एक आतंकी को दोषी पाये जाने के कोर्ट के फैसले पर भी राजद चुप्पी साध गया, लेकिन बिना किसी आधार के वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर अनर्गल टिप्पणी कर रहे हैं। देश में साम्प्रदायिकता और आतंकवाद का जहर राजद-कांग्रेस जैसे दलों के फर्जी सेक्युलरिजम के चलते फैला।

इसके आगे उन्होंने कहा जो लोग सत्ता के जरिये बेनामी सम्पत्ति बनाने के लिए वोट बैंक की राजनीति करते हैं, शहाबुद्दीन-मुख्तार अंसारी के बचाव में उतरते हैं, उन्हें साम्प्रदायिकता पर बोलने का कोई हक नहीं है। जघन्य अपराधियों, बलात्कारियों, हत्यारों और आतंकियों तक का धर्म देख कर जो लोग जुबान खोलते या सिल लेते हैं, उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।

swatva

Leave a Reply