राजद सुप्रीमो के समधी कोरोना पॉजिटिव ,PMCH के 4 डॉक्टर भी कोरोना के चपेट में

0

पटना : बिहार में कोराना का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। बिहार में इस कोरोना महामारी की चपेट में सबसे ज्यादा कोरोना वारियर्स आ रहे हैं। बिहार में लगातार हर दिन डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं।पीएमसीएच के 4 डॉक्टर और छह मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा लालू यादव के समधी और तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

मालूम हो कि कुछ दिन पूर्व ही रांची के रिम्स में रागद सुप्रीमो लालू यादव का कोरोना जांच हुआ था जिसमें भले ही राहत भरी खबर आई हो लेकिन अब उनके समधी चंद्रिका राय को कोरोना हो गया है। चंद्रिका राय के रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और इलाज के लिए उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है। गत रात अचानक से उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी और उनका जांच किया गया तो वह कोरोना संक्रमित मिले इसके बाद उन्हें तुरंत पटना एम्स भर्ती किया गया।

इससे पहले पटना में पीएमसीएच के उपाधीक्षक डॉ राजेश कुमार के समेत पीएमसीएच के 4 डॉक्टर और छह मेडिकल स्टाफ पॉजिटिव पाए गए हैं। सर्जरी विभाग के हेड की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। माइक्रोबायोलॉजी विभाग के एक टेक्नीशियन और सीनियर नर्स भी संक्रमित पाए गए हैं। इसके अलावा पटना आईजीआईएमएस में भी कोरोना के नए केस मिले हैं। आईजीआईएमएस के 2 डॉक्टर और 21 मेडिकल स्टाफ को कोरोना हो गए हैं।

swatva

Leave a Reply