नवोदय विद्यालय में पीटीसी बैठक में छात्रों के प्रदर्शन पर हुई चर्चा

0

नवादा : पकरीबरांवा जवाहर नवोदय विद्यालय में सामान्य अभिभावक-शिक्षक परिषद की बैठक आयोजित की गई। अध्यक्षता विधालय प्राचार्य टीएन शर्मा ने की जबकि कार्यक्रम का संचालन वरीय शिक्षक दुलाल साह ने किया।
अपने संबोधन में प्राचार्य ने सभी अभिभावकों को उपलब्धियों और समस्याओं से अवगत कराते हुए अपील किया कि हर हालत में विधालय में अनुसाशन कायम रखते हुए बच्चे परीक्षा में उम्दा प्रदर्शन करें। सभी उपस्थित अभिभावकों ने इस बात का भी जोरदार समर्थन किया तथा एक स्वर में सदा सहयोग करने का आश्वाशन दिया। अभिभावकों ने प्राचार्य से अनुरोध किया कि अनुशासनहीन बच्चों को एक दो मौका देकर अगली बार विद्यालय से निकाला जाए। इस बीच सभी छात्र-छात्राओं को अर्धवार्षिक परीक्षा का अंकपत्र वितरित किया गया।

बैठक में सर्वसम्मति से बीस सदस्यों को नामित कर नया पीटीसी का गठन किया गया। शिक्षकों के प्रतिनिधि के रूप में वरीय शिक्षक दुलाल साह,काकोली हासदा,अंग्रेजी शिक्षक अरूण कुमार साह, अखिलेस्वर राय एवं कौशल्या कुमारी,अभिभावकों में उमेश कुमार,दिनेश कुमार,ममता कुमारी, जितेन्द्र कुमार, प्रमोद कुमार, अवध सिंह, अनुज कुमार, सुधीर कुमार, आशुतोष कुमार, मंजू कुमारी, गीता कुमारी,स्नेहलता, विजय प्रसाद एवं शम्भू कुमार को सदस्य चुना गया।

उक्त बैठक में पीटीसी के सभी चुने गए सदस्य,विद्यालय के अन्य शिक्षक प्रमोद कुमार, एस के श्रीवास्तव, सुनीता विष्ट,एस स्वामी टी, हरेंद्र कुमार, मदन साह, नीरज पांडे,चाँद आलम,सुजीत सौरभ सहित दो सौ से अधिक अभिभावकों ने भाग लिया।

Leave a Reply