LNMU के रसीले गुरु जी, छात्राओं पर डालते हैं डोरे, विरोध करने पर देते हैं धमकी

0

दरभंगा : बिहार का ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। यह विश्व का शायद पहला विश्वविद्यालय है जहां विद्यार्थियों को 100 अंक की परीक्षा में 150 अंक प्राप्त होते हैं इसके बाद भी उसे फेल कर दिया जाता है। इसी कड़ी में अब यहां के एक गुरुजी ने अपने ही विद्यार्थियों के साथ आशकी फरमाने की बात निकल कर सामने आ रही है।

दरअसल, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के हिंदी विभाग में कार्यरत सहायक प्राचार्य अखिलेश कुमार के ऊपर यह आरोप लगाया गया है कि वह अपने कक्षा के लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं। इसको लेकर छात्राओं ने गुरुजी के खिलाफ सबूत पेश करते हुए उनकी अश्लीलता की पोल खोल कर रख दिया है।

swatva

…उन छात्राओं को परीक्षा में अनुत्तीर्ण कर देंगे

छात्राओं का आरोप है कि उनके शिक्षक देर रात उनके साथ फोन पर गंदी बातें करते हैं। इसके अलावा वो इन छात्राओं को रात में अपने आवास पर बुलाते हैं। इससे भी अधिक हद तो तब हो गई जब गुरु जी ने छात्राओं को खुद की नंगी फोटो भेजना शुरू कर दिया और जब छात्राओं ने इसका विरोध किया तो प्राचार्य महोदय ने कहा कि वह उन छात्राओं को परीक्षा में अनुत्तीर्ण कर देंगे।

वहीं, सहायक प्राचार्य महोदय पर शिव छात्राएं ही नहीं बल्कि छात्रों ने भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि किसी विषय में यदि कुछ जानकारी लेने के लिए उनको फोन किया जाता है तो शिक्षक महोदय फोन पर ही मां बहन की गालियां देने लगते हैं। 56 विद्यार्थियों ने कहा कि पिछले कई दिनों से उन की काली करतूत को खेलने के लिए छात्र-छात्राएं मजबुर हैं।

लेकिन, अब उनकी हरकतें काफी अधिक बढ़ गई तब उन्होंने इसको लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन से लिखित शिकायत कर उचित कार्रवाई की मांग की है। छात्र-छात्राओं द्वारा सहायक प्राचार्य को लेकर कई सबूत भी पेश किए गए हैं जो उनकी हैवानियत को उजागर करने के लिए काफी है।

Leave a Reply