झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर आप नेता ने लगाया फोन टैपिंग का आरोप

0

झारखंड : पूरे देश में वर्तमान में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ ही रहा है।देश में इस वायरस से बचने के लिए लॉक डाउन कानून का चौथा चरण लागू है। चौथे चरण के लॉक डाउन की निर्धारित तिथि 31मार्च तक है। इस बीच झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास पर फोन टैपिंग करने के कथित आरोप का मामला ठंडा होता नहीं दिख रहा है। गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व ही जमशेदपुर पश्चिमी सीट से भाजपा विधायक सरयू राय ने रघुवर दास पर पर फोन टैंपिग करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद अब पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और आप नेता डॉ अजय कुमार ने भी रघुवर दास पर फोन टैपिंग का आरोप लगाया है।

अर्जुन मुंडा और उनके करीबियों के भी फोन टैप करवा चुके है रघुवर दास

अजय कुमार ने कहा है कि रघुवर दास केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और उनके करीबियों के भी फोन टैप करवाया करते थे। उनके मुताबिक अर्जुन मुंडा के अलावा रघुवर दास ने पूर्व मंत्री सरयू राय, अमरप्रीत सिंह काले समेत 400 लोगों के फोन की टैंपिंग करायी थी। डॉ अजय कुमार ने राज्य सरकार से यह मांग की है कि पूर्व मुख्यमंत्री के खिलाफ इन आरोपों की पुष्टि हो चुकी है, लिहाजा प्राथमिकी दर्ज की जाए। उन्होंने ट्वीट कर यह भी दावा किया कि तमाम कद्दावर नेताओं समेत 400 लोगों की फोन टैपिंग कर जासूसी कराने का खुलासा सीआइडी की जांच में हुआ है।

बता दें कि वर्तमान में राज्य सरकार के पूर्व मंत्री व वर्तमान में जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय के लगाए आरोप के बाद फोन टैपिंग की सीआइडी जांच चल रही है।

swatva

Leave a Reply