भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिला गुरु मंत्र, पहले संगठन फिर सरकार

0

पटना : दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो गई है। बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की अध्यक्षता में यह बैठक अयोजित की गई है।इस कार्यसमिति की बैठक में संगठन विस्तार विषय पर विशेष चर्चा की जा रही है। साथ ही कार्यसमिति की बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किया गया है। इसके आलावा सभी कार्यकर्ताओं को एक नया मंत्र भी मिला है।

दरअसल , बिहार भाजपा द्वारा आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि उनके लिए पहले संगठन है उसके बाद सरकार। इस बैठक में संगठन को और ज्यादा धारदार और मजबूत कैसे बनाए इस बात पर भी चर्चा की गई है। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं एवं नेताओं को यह संदेश दिया गया है कि यदि पंचायत चुनाव में संगठन से जुड़े लोग मैदान में उतरते हैं तो पार्टी उन्हें अपना समर्थन देगी।

वहीं कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपनों का बिहार तैयार हो रहा है और इसके लिए हर सेक्टर में विकास का काम तेज गति से आगे बढ़ रहा है। साथ ही भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद ने कहा कि बिहार में तेजी से विकास हो रहा है इसके लिए भाजपा के कार्यकर्ता द्वारा भी मदद किया जा रहा है।

इसके साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि सबसे पहले संगठन है, उसके बाद में सरकार। संगठन और सरकार के बीच तालमेल बैठाकर ही काम होता है।अगर पार्टी रहेगी तभी हम सरकार बना पाएंगे या बचा पाएंगे।

swatva

Leave a Reply