बीजेपी MLA पर कॉलेज में चोरी की एफआईआर

0

पटना/बेतिया : भाजपा की नरकटियागंज विधायक रश्मि वर्मा पर चोरी की एफआईआर दर्ज की गई है। विधायक रश्मि वर्मा पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक कॉलेज के प्राचार्य के निवास का ताला तोड़ आफिस से कागजातों की चोरी की है। कॉलेज के प्रिंसिपल ने पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाना में विधायक के खिलाफ कागजात चोरी करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राचार्य ने कराई नरकटियागंज MLA पर प्राथमिकी

पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है जिसमें विधायक रश्मि वर्मा का नाम भी शामिल है। प्राथमिकी में बताया गया है कि आरोपियों ने प्राचार्य के स्थायी निवास के कक्ष का ताला तोड़ दिया और उसमें रखे कागजात और अन्य सामान लेकर चले गए। प्राचार्य ने अपनी शिकायत में कहा है कि चोरी को तब अंजाम दिया गया जब वह अवकाश लेकर पटना अपने अधिवक्ता से मिलने गया था।

swatva

भाजपा MLA रश्मि वर्मा ने आरोपों को गलत कहा

मामले पर बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा ने बताया कि विकास के कार्यों को बढ़ावा देने को लेकर हमारे ऊपर झूठा आरोप लगाया जा रहा। जबकि मैं प्राचार्य अभयकांत तिवारी के साथ कॉलेज में थी। मुझ पर लगाये गये जो भी आरोप हैं, वह गलत हैं। प्राचार्य ने बताया कि ‘असल में कॉलेज का प्रभार विवेक पाठक के पास था। इसी बीच बीते 17 जनवरी को मुझे सूचना मिली कि आरोपित कॉलेज में जबरन घुस गए है। भीड़ के साथ विधायक को कॉलेज में घुसता देख प्रभारी प्राचार्य भी वहां से भाग गए। वहीं विधायक और अन्य लोगों ने प्राचार्य कक्ष समेत अन्य कमरों का ताला तोड़कर सभी जरूरत के कागजात चुरा ले गए।

Leave a Reply