सरस्वती विद्या मंदिर मुंगेर के छात्रों की CBSE की बारहवीं की परीक्षा में उत्कृष्ट सफलता

0

मुंगेर: भैया-बहनों की सफलता का रहस्य उनके कठिन परिश्रम, लगन, आत्मविश्वास और कार्य के प्रति सच्ची निष्ठा है। ईमानदारी से किया गया प्रयास हमेशा परिणाम लेकर आता है। उक्त बातें सी0बी0एस0ई0 द्वारा 12वीं परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद वरिष्ठ माध्यमिक सरस्वती विद्या मंदिर, मुंगेर के प्रधानाचार्य नीरज कुमार कौशिक ने कहा।

उन्होंने भैया-बहनों के बेहतर परीक्षा परिणाम पर बधाई और शुाकामनाएँ दी। वेबसाइट पर रिजल्ट आते ही भैया-बहनों में परीक्षा परिणाम जानने की इच्छा प्रबल हो गई। बेहतर परीक्षा परिणाम पर भैया-बहनों ने खुशी जाहिर करते हुए एक दूसरे को बधाई दी। उत्कृष्ट सफलता पर भैया-बहनों ने इसका श्रेय आचार्यों एवं माता-पिता को दिया।

इस अवसर पर विद्यालय प्रबंधकारिणी समिति के अध्यक्ष निर्मल कुमार जालान, सचिव अमरनाथ केशरी, उपप्रधानाचार्य उज्ज्वल किशोर सिन्हा, बालिका खण्ड की प्रधानाचार्या कीर्ति रश्मि तथा प्राथमिक खण्ड के प्रभारी अविनाश कुमार ने भी भैया-बहनों की बेहतर सफलता के लिए बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। परीक्षा प्रमुख आनंद मोहन, आशीष कुमार, पंकज कुमार, नरेश कुमार पाहुजा, संतोष कुमार, शैलेन्द्र कुमार सहित समस्त आचार्यों ने भी भैया-बहनों की सफलता पर बधाई दी।

सर्वाधिक अंक लाने में भैया मयंक आनंद को 95.6%, भैया अतुल देव को 94.8%, बहन आकांक्षा कुमारी सिन्हा को 93.8%, बहन सौम्या को 93%,भैया सिद्धांत कुमार को 92.6%, बहन ईशा को 91.8% भैया विकास कुमार गोंद को 91%, बहन रिया कुमारी को 90.8%, भैया शिवेश कुमार को 90.8%,भैया आयुष कुमार को 90.4% अंक लेकर भैया-बहनों ने विद्यालय एवं मुंगेर जिला का नाम रौशन किया।भैया-बहनों की सफलता पर विद्यालय के समस्त आचार्य, प्रबंधकारिणी समिति के अधिकारी एवं सदस्योें ने बधाई दी।

संतोष कुमार

swatva

Leave a Reply