‘बिहार STET परीक्षा में पास हुई मलयालम अभिनेत्री, करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे नीतीश’

0

पटना : बिहार एसटीईटी का रिजल्ट और मैरिट लिस्ट आने के बाद शिक्षक बहाली में घोटाला और फर्जीबाड़े का आरोप लगातार बिहार सरकार पर लगाया जा रहा है। इस बीच एसटीईटी रिजल्ट में गड़बड़ी का एक और मामला प्रकाश में आया है।

दरअसल बिहार एसटीईटी परीक्षा में साउथ फिल्मों की हीरोइन अनुपमा परमेश्वरन का तस्वीर लगी हुई रिजल्ट भी वायरल हो रही है। हालांकि यह सच है या नहीं इसकी पुष्टि स्वतव समाचार नहीं करता है।

सोशल मीडिया में ट्विटर से लेकर फेसबुक पर मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन का रिजल्ट वायरल है। हालांकि इस रिजल्ट में सिर्फ अनुपमा परमेश्वरन की तस्वीर है। जबकि नाम किसी लड़के का है, जो एसटीईटी क्वालीफाई कर गया है। यह रिजल्ट ऋषिकेश कुमार का है। जिसका डेट ऑफ़ बर्थ 20 जुलाई 1991 है। ऋषिकेश मैथ के पेपर वन में 150 नंबर में से 77.7035 अंक प्राप्त किया है और मैथ के पेपर टू में 150 नंबर में से 95.4545 अंक प्राप्त किया है। इसका रिजल्ट क्वालिफाइड और मेरिट लिस्ट में दिखा रहा है। लेकिन हैरानी की बात है कि रिजल्ट में ऋषिकेश की जगह मलयालम एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरण की तस्वीर लगी हुई है।

तेजस्वी ने ट्वीट कर बोला हमला

वहीं इस बीच एसटीईटी रिजल्ट में इतनी बड़ी गड़बड़ी सामने आने के बाद विपक्षी दल नीतीश सरकार पर हमलावर हो गया है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एसटीईटी की परीक्षा में धांधली को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा है कि “सनी लियोनी को बिहार की जूनियर इंजीनियर परीक्षा में टॉप कराने के बाद अब मलयालम अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन को #STET परीक्षा पास करवा दी है। नीतीश जी हर परीक्षा-बहाली में धाँधली करा करोड़ों युवाओं का जीवन बर्बाद कर रहे है। एक बहाली पूरा करने में एक दशक लगाते है वह भी धाँधली के साथ।”

गौरतलब है कि बिहार में एसटीईटी का रिजल्ट और मेरिट लिस्ट आने के बाद काफी हंगामा हो रहा है। एसटीईटी अभ्यर्थियों ने नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खो दिया है। उनका कहना है कि परीक्षा में बड़े पैमाने पर धांधली हुई है.l। अभ्यर्थीयों ने सवाल उठाया है कि आखिर ऋषिकुमार की फोटो की जगह पर साउथ एक्ट्रेस की फोटो कैसे लग गई।

 

 

swatva

Leave a Reply