LMU ने 15 मई तक स्थगित की सभी परीक्षाएं, शिक्षक व कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

0

दरभंगा : बिहार में कोरोना का कहर लगातार जारी है। राज्य में हर रोज संक्रमित मरीज की संख्या लागातार बढ़ रही है। बढ़ते मरीजों की संख्या के कारण राज्य में नाइट कर्फ्यू भी लागू है। वहीं इस बीच दरभंगा के ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय की परीक्षाएं 15 मई तक स्थगित कर दी गयी है।

वहीं परीक्षा स्थगित करने के पीछे की वजह बताया जा रहा है कि विश्वविद्यालय में कई शिक्षक व कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऐसी स्थिति में विश्वविद्यालय मुख्यालय में प्रवेश करना कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन माना जाएगा।

वहीं सोमवार को ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ. मुश्ताक अहमद ने सूचना जारी करते हुए बताया है कि विवि के सभी स्नातकोत्तर विभाग, स्ववित्त पोषित संस्थान, अंगीभूत और संबंध कॉलेज में सभी शैक्षणिक कार्य बंद रहेंगे। वहीं ऑनलाइन कक्षाएं व पूर्व निर्धारित कार्य चलते रहेंगे।

साथ ही सभी कॉलेजों के प्राचार्यों को यह निर्देश दिया गया है कि इस दौरान छात्रों की समस्याओं से संबंधित आवेदन कॉलेज में ही लें और उसे विश्वविद्यालय को भेंजे। 15 मई तक विश्वविद्यालय मुख्यालय में छात्रों के आने से परहेज करने की बात भी कही गयी है।

swatva

Leave a Reply