उच्च जाति को लेकर तेजस्वी ने कह दी बड़ी बात

0

पटना : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राजद के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिये अधिक से अधिक लोगों को राजद की विचार धारा से जोड़ना होगा। अपनी बोली मे बदलाव लाना होगा तथा अनुशाशन, प्रेम, सदभाव, व्यवहार से लोगों के दिल को जीत कर उनके दिल मे पार्टी और अपने लिये स्थान बनाना होगा।

नीतीश कुमार के प्रति लोगों मे भारी गुस्सा है

तेजस्वी ने कहा कि राजद के बारे मे गलत प्रचार किया जाता है कि ये उच्च जाति की विरोधी है। ये प्रचार पूरी तरह से गलत और भ्रामक है। हम प्रगतिशील समाज का पूरा आदर करते हैं और उनके हक की लड़ाई लड़ते हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रति लोगों मे भारी गुस्सा है। बिहार में शिक्षा, चिकित्सा में भारी गिरावट आई है। लोग बेहाल हैं। अपराध का बोल-बाला है। अपराधी निर्भीक हो गए हैं।

समाजवादी लेखकों की पुस्तकों को पढ़ें

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि राज्य से बूथ स्तर के राजद अधिकारियों से कहा कि वे अपने घर, दरवाजे पर राजद का झंडा लगाएं। उन्होंने कहा कि समाजवादी आंदोलन के प्रखर नेताओं के विचारों को जानने के लिये समाजवादी लेखकों की पुस्तकों को पढ़ें ।

बैठक को पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता, पूर्व विधानपार्षद सलीम परवेज़, पूर्व मंत्री वृषण पटेल, सीता राम बिंद सहित कई राजद पदाधिकारी ने संबोधित किया।

swatva

Leave a Reply