सुमो के बयान पर बरसे तिवारी कहा : लालू को लेकर हीन भावना के शिकार

0

पटना : चारा घोटाले मामले में लालू प्रसाद यादव को जमानत मिलने के बाद बिहार की राजनीतिक गलियों में एक बार फिर से बयानबाजी का दौर चालू हो गया है। जहां एनडीए द्वारा इसे क्षणिक खुशी बताई जा रही है तो वहीं राजद द्वारा इसे एनडीए की परेशानी बताई जा रही है। इसी कड़ी में अब राजद के दिग्गज नेता शिवानंद तिवारी ने बिहार के पूर्व उप और भाजपा राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी पर जमकर हमला बोला है।

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि सुशील मोदी इतने गिर सकते थे यह उन्होंने कभी सोचा नहीं था। इसकी कल्पना भी उन्होंने की नहीं थी। लालू यादव की जमानत पर सुशील मोदी की जो प्रतिक्रिया सामने आई है वह कही से भी उचित नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने सुशील मोदी के पद को लेकर भी हमला बोलते हुए कहा कि राज्यसभा जाने के बाद सुशील मोदी को यह भ्रम हो गया है कि निर्मला सीतारमण को हटाकर पीएम मोदी उन्हें ही वित्तमंत्री बना देंगे। इसे लेकर सुशील मोदी और इंतजार नहीं कर सकते तभी तो पीएम मोदी को खुश करने के लिए वे लालू प्रसाद यादव के खिलाफ इस तरह का बयानबाजी कर रहे हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी छात्र राजनीति के समय से ही लालू प्रसाद यादव को लेकर हीन भावना के शिकार हैं।

मालूम हो की इससे पहले सुशील कुमार मोदी ने लालू की रिहाई पर कहा था कि लालू प्रसाद को जमानत मिलना उनके परिवार को सुकून देने वाला है, लेकिन उनके अतिउत्सााही समर्थक यदि जश्न के बहाने सड़कों पर तेल पिलायी लाठी लेकर निकलेंगे, इस पर राजनीति करेंगे, तो उन्हें कोरोना प्रोटोकोल तोड़ने की छूट नहीं दी जा सकती।राजद को सुनिश्तित करना चाहिए कि पार्टी प्रमुख की रिहाई कानून-व्यवस्था की समस्या न बने।

swatva

Leave a Reply