‘तब आप गोद में थे इसलिए ध्यान से सुनिए’

0

पटना : बिहार विधानमंडल सत्र में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव द्वारा लगातार उठाए जा रहे सवालों का जवाब देते हुए सूबे के मुखिया नीतीश कुमार ने जोरदार हमला बोला है। नीतीश कुमार ने तेजस्वी को बोला की तुम गोद में थे तो क्या समझते ?

दरसअल सीएम नीतीश राज्यपाल के अभिभाषण के उपरांत सरकार के तरफ से अपना जवाब रख रहे थे। इसी दौरान उनको बीच में ही ठोकते हुए तेजस्वी ने उनसे सवाल किया कि जब आप राजद के साथ थे तो क्या बिहार का विकास नहीं हुआ था।

इस सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस समय हम उधर थे उस समय तुम गोद में थे तो क्या समझते ? तुमको हम गोद में नहीं उठाए हैं अब हमारी बात सुनो आगे काम आएगा सिर्फ हो हो करने से कुछ नहीं होगा हम तुम्हारे हर एक सवाल का जवाब देंगे।

वहीं उन्होंने कोरोना वैक्सीन के टीके को लेकर कहा कि हमारी चाहत है कि राज्य के हर एक व्यक्ति कोरोना का वैक्सीन ले लेकिन हमारे कई साथी वैक्सीन लगाना नहीं चाहते हैं। हालांकि नीतीश कुमार जब यह बात बोल रहे थे उस दौरान सदन के सदस्यों ने उनको टोका और कहा कि अभी टीका नहीं लग रहा है। इसके बाद नीतीश कुमार को लगा की उन्होंने कुछ गलत बोल दिया है तो उन्होंने तुरंत अपनी बातों को बदलते हुए कहा कि दरअसल वह बोलना चाहते थे कि कुछ विधायक मास्क नहीं लगाना चाहते हैं इसलिए हम चाहेंगे कि सब लोग मास्क लगाकर आए और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद सदन के सभी सदस्य मार्क्स लगाने लगे यहां तक की विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा भी उनके इस बयान के बाद मास्क लगाया।

swatva

Leave a Reply