कांग्रेस टूट की बातें बेबुनियाद, चौधरी से संपर्क में रहना कोई बड़ी बात नहीं

0

पटना : बिहार में लोजपा के टूट के बाद कयास यह लगाया जा रहा है कि बिहार कांग्रेस में भी बड़ी टूट होने वाली है। जदयू द्वारा कांग्रेस टूट को लेकर कई बार ऐलान भी किया गया है कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं और वो कभी भी जदयू में शामिल हो सकते हैं। वहीं इस बीच अब बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने इस मसले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने कहा कि कांग्रेस विधायकों की टूट की बात बेकार और बेबुनियाद है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार उनके अच्छे मित्र हैं, मैं उनसे संपर्क में हूं तो क्या मैं जेडीयू में चला जाऊंगा, ऐसा नहीं होता है।

वहीं उन्होंने बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी के संपर्क में रहने वाले कांग्रेस विधायक को लेकर कहा कि अशोक चौधरी पूर्व में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। उनसे कई लोगों की बातचीत होती है। कई विधायक अभी भी उनसे रिश्ता रखते हैं। इसका मतलब यह नहीं कि कांग्रेस विधायक अपनी पार्टी छोड़कर जेडीयू में चले जाएंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जरिए यह बताना सही नहीं कि कांग्रेस बिहार में टूट रही है। कांग्रेस के नेता किसी के संपर्क में हैं तो इसका कोई वीडियो या फोटो सामने आनी चाहिए। अगर ऐसी कोई तस्वीर या वीडियो सामने आती है तो हम मानेंगे कि हमारी पार्टी के विधायकों को तोड़ने की कोशिश हो रही है।

swatva

Leave a Reply