स्पीकर मना करते रहे, फिर भी नीतीश कुमार के बेटे को लेकर तेजस्वी ने कह दी बड़ी बात

0

पटना : 17 वीं बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र का आज अंतिम दिन है। बिहार विधानसभा के कार्रवाई शुरू होने के बाद विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निजी हमला बोला है।

दरसअल बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता लालू परिवार पर तंज कसा था और और बच्चों की बात की थी। इसको लेकर आज सदन कि कार्यवाही के दौरान तेजस्वी यादव ने पलटवार करते हुए नीतीश कुमार पर निजी हमला बोला है। हालांकि इस दौरान बिहार विधानसभा के नए अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव को चेतावनी देते हुए यह भी कहा कि कृपया भाषा की मर्यादा का ध्यान रखें। इसके बावजूद तेजस्वी यादव ने अपनी बात पूरी करके ही मानी।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि हम बड़ों पर कटाक्ष नहीं करते, क्याेंकि हमारे मां बाप ने संस्कार दिए हैं, लेकिन जिस तरीके से उनके द्वारा एक 31 साल के नौजवान पर हमला किया गया क्या वो सही था।

तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे मां-बाप के बच्चों को लेकर कहा तो मैं यह कहना चाहता हूं कि मुख्यमंत्री जी आपका भी एक बेटा है, और हैं भी कि नहीं, लेकिन दूसरा बच्चा इस डर से पैदा नहीं किया क्योंकि उन्हें बेटी होने का डर था।

हमने तो पूरा चुनाव में मुद्दों की बात की

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने तो पूरा चुनाव में मुद्दों की बात की, लेकिन इसके विपरीत चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश जी निजी हमले करते रहे। तेजस्वी ने कहा मालूम नहीं क्यों मुख्यमंत्री महोदय को अपने बचे हुए काम ना गीन कर किस राजनेता को कितने बच्चे हुए हैं यह गिनना कितना शोभा देता है। उनका ध्यान सिर्फ लोगों के बच्चा गिनने में लगा रहता है।

swatva

Leave a Reply