JDU के लिए आसान हुई राह, महागठबंधन से राजद ने कांग्रेस को धकिया कर किया बाहर – आरसीपी

0

पटना : बिहार विधानसभा की दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा अब युद्ध स्तर पर तैयारी की जा रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय इस्पात मंत्री व जदयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह भी इन दिनों कुशेश्वरस्थान सीट पर कैंप कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने इस उपचुनाव को लेकर विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए कहा कि राजद ने कांग्रेस को धकिया कर बाहर कर दिया। ऐसे में अब बिहार में महागठबंधन बचा ही कहां ? जबकि एनडीए आज भी एकजुट है।

कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर एनडीए की जीत पक्की

आरसीपी सिंह ने कहा कि कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर एनडीए की जीत पक्की है, क्योंकि महागठबंधन जो फूट हुई है उसे राजद और कांग्रेस अभी तक उबर नहीं पाई है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि लोजपा पशुपति पारस गुट भी बिहार में उनके साथ है। वहीं, चिराग पासवान को लेकर कहा कि उनके रहने न रहने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में जो लोग महागठबंधन में साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे थे आज उनकी स्थिति बद से बदतर हो गई है।

कुशेश्वरस्थान के विकास के कार्य को जारी रखने का काम

इसके साथ ही आरसीपी सिंह ने कहा कि भाजपा, जेडीयू, हम और वीआईपी एक साथ एकजुट होकर एनडीए प्रत्याशी के लिए प्रचार प्रसार कर रही है।यहां से एनडीए के जो विधायक थे अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन एनडीए ने जिनको उम्मीदवार बनाया है वे जीतेंगे और कुशेश्वरस्थान के विकास के कार्य को जारी रखने का काम करेंगे।

उपचुनाव की तारीख 30 अक्टूबर

जानकारी हो कि , बिहार विधानसभा उपचुनाव की तारीख 30 अक्टूबर रखी गई है। इस दिन बिहार में कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर चुनाव होगी। वहीं, 2 नवंबर को उपचुनाव का रिजल्ट आ जाएगा।

 

 

 

swatva

Leave a Reply