Home बिहार अपडेट BJP और JDU के बीच नहीं थम रही रार, जदयू प्रवक्ता ने...

BJP और JDU के बीच नहीं थम रही रार, जदयू प्रवक्ता ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर उठाया सवाल

0

पटना : बिहार की सत्ता में काबिज दो सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी के बीच छिड़ी घमासान दिलचस्प होता जा रहा है। अब जदयू ने अपने सबसे कम उम्र के प्रवक्ता अभिषेक झा से हमला करवा कर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल को जलील किया है। जडीयू के प्रदेश प्रवक्ता अभिषेक झा ने फिर से सोशल मीडिया पर संजय जायसवाल की जमकर फजीहत की है।

संजय जायसवाल को सोशल मीडिया पर प्रवचन नहीं देना चाहिए

जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल पर हमला बोलते हुए कहा है कि संजय जायसवाल को सोशल मीडिया पर प्रवचन नहीं देना चाहिए।अभिषेक झा ने कहा है कि संजय जायसवाल ने 12 जनवरी को एनडीए को कमजोर करने वाला बयान दिया था। उसके बाद आज फिर उन्होंने विरोधाभाषी बयान दिया है। दोनों बयानों को पढ़ने के बाद से ही स्पष्ट हो जाता है कि संजय जायसवाल का राजनीतिक चरित्र क्या है ?

सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी कलई खुल गयी

अभिषेक झा ने संजय जयसवाल से पूछा है कि क्या उनका जो राजनीतिक आचरण है वही उनकी पार्टी का आचरण है? शराबबंदी के खिलाफ जो संजय जायसवाल बोलते हैं क्या वही उनके पार्टी का स्टैंड है? संजय जायसवाल ने आज जो बयान दिया है उससे ये साफ होता है कि वे सफाई देने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी कलई खुल गयी है।

प्रवक्ता दल की बातें रखता है अपनी व्यक्तिगत नहीं

बता दें कि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि उनकी प्रवृत्ति नहीं है कि अपने ऊपर किए गए व्यक्तिगत आरोपों का जवाब दें। आज मुझे पता चला कि जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा उनके लोकसभा क्षेत्र में जहरीली शराब के कारण हुए मृत्यु के बाद वहां जाने पर उनसे जवाब मांग रहे हैं। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि जदयू के प्रवक्ता का मुझसे सवाल करना बताता है कि यह सवाल जदयू के द्वारा है क्योंकि प्रवक्ता दल की बातें रखता है अपनी व्यक्तिगत नहीं।

एनडीए गठबंधन की सरकार के खिलाफ कितने बयान दिये

इससे पहले संजय जायसवाल ने जेडीयू प्रवक्ता के बयान पर आपत्ति जताते हुए लंबा चौड़ा बयान जारी किया था। दो दिन पहले जेडीयू प्रवक्ता ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर सवाल उठाया था। 12 जनवरी को ट्विटर पर अभिषेक झा ने संजय जायसवाल से पूछा था कि उन्होंने एनडीए गठबंधन की सरकार के खिलाफ कितने बयान दिये हैं, उसकी संख्या याद है। जेडीयू के प्रवक्ता ने कहा था कि संजय जायसवाल अपने क्षेत्र में जहरीली शराब से मौत के बाद पीडित परिवारों से क्यों मिलने गये थे? ऐसा करके उन्होंने एनडीए सरकार की नीति के खिलाफ में काम किया या पक्ष में इसके बाद संजय जायसवाल भडके थे।

 

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: