Home बिहार अपडेट पटना तेजस्वी को संसदीय लोकतंत्र सीखने की आवश्यकता- जदयू

तेजस्वी को संसदीय लोकतंत्र सीखने की आवश्यकता- जदयू

0

पटना : बिहार विधानमंडल सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लागातार नीतीश कुमार पर आक्रामक हो रहे हैं। उन्होंने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए यह भी कह दिया कि नीतीश कुमार को एबीसीडी का भी ज्ञान नहीं है। वहीं तेजस्वी द्वारा लगातार किए जा रहे हमले का जवाब सरकार के तरफ से ग्रामीण कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने दिया है।

श्रवण कुमार ने कहा है कि तेजस्वी जिस शब्द का इस्तेमाल मुख्यमंत्री के लिए करते हैं वह कहीं से भी उचित नहीं है। उनको पहले कुछ सीखना चाहिए तब बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पर लगाए जाने वाले सारे आरोप निराधार हैं।

इसके आगे श्रवण कुमार ने कहा कि तेजस्वी जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल करते हैं वह मर्यादा को तार-तार करने वाला है। संसदीय लोकतंत्र में वह किसी को सम्मान देना नहीं सीखे हैं इसलिए मैं समझता हूं कि पहले उनको संसदीय लोकतंत्र के बारे में बहुत कुछ जानने की जरूरत है।

मालूम हो कि इससे पहले जदयू के तरफ एमएलसी नीरज कुमार ने तेजस्वी के बारे में कहा है कि तेजस्वी यादव द्वारा छात्रों के बीच भ्रम फैलाया जा रहा है। तेजस्वी पहले 2020 के मैट्रिक प्रश्न पत्र को ट्वीट करते हैं बाद में उसको हटा लेते हैं यह उनकी बुद्धिमानी को दर्शाता है। इसके बावजूद वह गलत मुद्दा उठाकर बिहार के छात्रों के साथ अन्याय कर रहे हैं।

बहरहाल, देखना यह है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव द्वारा लगातार लगाया जा रहा है आरोपों का जवाब किस प्रकार देते हैं क्योंकि इस मसले पर अभी तक उन्होंने कुछ भी नहीं कहा है।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: