बयानबाजी करने से पहले राजनीति का ककहरा सीखें तेजप्रताप: भाजपा

0

पटना: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने कहा है कि अब लालू के सुपुत्र नंबर वन तेज प्रताप भी कुछ-कुछ बोलने लगे हैं। सिंह ने कहा कि बड़े मियां को अभी राजनीति का ककहरा सीखने की उम्र है। छोटे मियां तेजस्वी यादव तो सुभान अल्ला हैं ही।

भाजपा नेता ने कहा कि ‘गोबरैल सलाम’ के बारे में ज्यादा बहुरूपिया प्रताप ही बता सकते हैं। जैसे वामपंथियों का ‘लाल सलाम’ होता है, वैसे ही विपक्षी कुनबे में शामिल एक दल के लोग ‘गोबरैल सलाम’ करते होंगे।

सिंह ने कहा कि इससे इतना तो पता चल ही गया कि इनकी सोच में भी गोबर भरा हुआ है। अब भला ऐसे लोगों से क्या बहस की जाये। तेज प्रताप जी किसी चरवाहा विद्यालय यदि कहीं नजर आ जाय तो उसमें जाइये और गोबरैल सलाम का कुछ अर्थ जानिए।

बता दें कि बयानबाजी का खेल इसलिए जारी है क्योंकि बीते दिन सुशील मोदी ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा था कि विधानसभा चुनाव समय पर हों या टल जाएँ, एनडीए आयोग के निर्णय का पालन करेगा।

हम हर स्थिति के लिए तैयार हैं, लेकिन जैसे कमजोर विद्यार्थी परीक्षा टालने के मुद्दे खोजते हैं, वैसे ही राजद अपनी संभावित हार को देखते हुए चुनाव टालने के लिए बहाना खोज रहा है।

सुशील मोदी के इस बयान पर पलटवार करते हुए तेजप्रताप ने कहा था कि अद्भुत विद्वता है आपके पास, आपकी विद्वता को मेरा “गोबरैल” सलाम..!

आपके इस हास्यास्पद बयान के अनुसार तो COVID-19 को ढ़कोसला और सत्ताधारियों द्वारा किया गया लॉकडाउन (LOCKDOWN) को नौटंकी मानना चाहिए..?

और हाँ चुनावी मैदान में तो आप कभी आए नहीं फिर किस प्रकार के विद्यार्थी की बात कर रहे हैं।

swatva

Leave a Reply