गोएबल्स की थ्योरी को देश में स्थापित करना चाहते राहुल गांधी – गिरिराज

0

बेगुसराय : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आकाशवाणी के जरिए की जा रही ‘मन की बात’ कार्यक्रम में शामिल हुए बेगूसराय सांसद और केंद्रीय पशुपालन एवं डेयरी मंत्री गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है।

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी हिटलर के मंत्री गोएबल्स की थ्योरी को देश में स्थापित करना चाहते हैं।साथ ही उन्होंने कहा कि लोगों ने बहुत उम्मीद के साथ उनको सांसद बनाया था लेकिन वह उनकी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए बचकाना हरकतें करते रहते हैं।

इसके आगे गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी किसानों के मुद्दों पर बात नहीं की क्योंकि उनके अंदर इतनी हिम्मत ही नहीं है कि वह संसद में किसानों की बात करेगें। गिरिराज ने राहुल गांधी को सलाह देते हुए कहा कि उन्हें गांवों में जाना चाहिए तभी पता चलेगा की लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं।

मालूम हो कि गिरिराज सिंह इससे पहले भी राहुल गांधी पर हमला बोलते रहे हैं। उनके द्वारा कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी को पर हमला बोलते हुए कहा गया था कि 70 वर्षों में, आपके ‘नानाजी’ और अन्य लोगों द्वारा जो काम नहीं किया जा सका, वह पीएम मोदी ने किया है।

swatva

Leave a Reply