मंत्री के मौत पर सियासत, राजद का तंज : सरकारी व्यवस्था की खुल रही पोल

0

पटना : जेडीयू विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के निधन के बाद जहां राजनीतिक गलियों हर तरफ शोक का लहर है वहीं दूसरी तरफ राजद ने इस घटना पर शोक जताते हुए नीतीश सरकार पर हमला बोलने से पीछे नहीं रही।

राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि इस घटना ने सरकार की व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है। राजद नेता ने कहा कि जब सत्ताधारी दल के विधायक का उचित इलाज सरकार नहीं करवा पाई और कोरोना से उनकी मौत हो गई। ऐसे में आम जनता तो भगवान के भरोसे है।

उन्होंने कहा कि बिहार की व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। जिस तरह से लोगों की जाने लगातार जा रही है और सरकार अभी तक आंख बंद कर नींद में सो रही है उससे सरकारी व्यवस्था की पोल खुलती दिख रही है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता का स्वास्थ्य सुविधाओं को बहाल करना अब नीतीश कुमार के बस में नहीं है।

मालूम हो कि जदयू के विधायक और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी का आज सुबह निधन हो गया है। मेवालाल चौधरी कोरोना संक्रमित थे और पटना के पारस अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। 3 दिनों पहले तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा था। कोरोना से लड़ते हुए आज सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया।

swatva

Leave a Reply