पीएम पर तंज पड़ा भारी, तेजप्रताप से पूछा, ऐश्वर्या को किसने दिया धोखा?

0

पटना : पीएम मोदी की लिट्टी—चोखा वाली तस्वीर पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी करना लालू के बड़े लाल तेजप्रताप को भारी पड़ गया। तेजप्रताप ने आज पीएम की ‘लिट्टी—चोखा’ वाली तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने कहा कि ‘कतनो खईबऽ लिट्टी चोखा, बिहार ना भुली राउर धोखा..! बस फिर क्या था। ट्रोलर्स उनके पीछे पड़ गए और लगे हाथ तेजप्रताप से पूछ लिया कि किसने दिया ‘ऐश्वर्या भाभी’ को धोखा..?

तेजप्रतापके इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स ने मुद्दा बना लिया और लगे तेजप्रताप को जमकर लपेटने। लोगों ने तेजप्रताप को जवाब देते हुए कहा कि ‘बिहार का… लालू जी के भ्रष्टाचार त पूरा देश ना भूली ए यादो जी… यदुवंशी हो के भी तोहार पिता जी चारा खा गयिलें… का का छी छी’। एक अन्य यूजर ने रिप्लाई देते हुए कहा कि ‘धोखा तो ऐश्वर्या भाभी भी नहीं भूलल होइहें। उनका के धोखा देलस…’।

मालूम हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को दिल्ली के राजपथ पर ‘हुनर हाट’ पहुंचे थे। जहां उन्होंने न सिर्फ कई कलाकारों के साथ मुलाकात की बल्कि वहां पर उन्होंने लिट्टी-चोखा जो कि बिहार का बेहद लोकप्रिय व्यंजन है, उसका स्वाद भी चखा। हुनर हाट नई दिल्ली में इंडिया गेट पर अल्पसंख्यक कार्य मंत्रालय की ओर से आयोजित ‘कौशल को काम’ थीम पर आधारित ‘हुनर हाट’ का आयोजन किया जा रहा है।

swatva

Leave a Reply