एकमात्र लोजपा MLC भाजपा में शामिल, अब क्या करेंगे चिराग व सूरजभान?

0

पटना : बिहार की राजनीति में एनडीए से अलग होकर अपनी राजनीती करने वाली पार्टी लोजपा को लागातार झटका लग रही है। विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद लोजपा तेजी से टूट को ओर बढ़ रही है। लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सूरजभान सिंह की पत्नी ने भले ही कहा हो कि मेरे और मेरे पति सूरजभान सिंह के जिंदा रहते लोजपा का कोई भी नेता इधर-उधर नहीं होगा। न ही पार्टी का कुछ नुकसान होगा। लेकिन, उनके दावे के उलट लोजपा में लगातार बड़ी टूट देखने को मिल रही है। इसी कड़ी में अब लोजपा की एकमात्र विधान पार्षद को बीजेपी ने तोड़कर अपने पाले में मिला लिया है।

दरअसल, भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने लोजपा की एमएलसी नूतन सिंह को भाजपा की सदस्यता दिलवाई। मालूम हो कि नूतन सिंह के पति वर्तमान में बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री हैं। नीरज कुमार सिंह बीजेपी के विधायक हैं।

जानकारी हो कि इससे पहले पूर्व प्रदेश महासचिव केशव सिंह, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष पारस नाथ गुप्ता, पूर्व महासचिव रामनाथ रमण, पूर्व महासचिव दीनानाथ कांति, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लेबरसेल के कौशल सिंह कुशवाहा के अलावा पार्टी के 200 कार्यकर्ताओं ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा की उपस्थिति में जदयू में शामिल हुए थे।

swatva

Leave a Reply