अभी सियासत करने का समय नहीं, मिलजुलकर इस आपदा से निपटे

0

पटना : बिहार में कोरोना से भयावह होते हालात के बीच आज नीतीश सरकार ये फैसला ले लेगी कि करना क्या है। बिहार में लॉकडाउन, वीकेंड लॉकडाउन, या फिर शाम 6 से सुबह 6 बजे तक 12 घंटे का कर्फ्यू,। बिहार में अब जाहिर है कि जिस तरह से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है उसके मद्देनजर इन्हीं में से कोई एक अब चुनना जरुरी हो चुका है। इस बीच भाजपा नेता ने सभी राजनीतिक दलों से अपील किया है कि अभी सियासत नहीं करें।

भाजपा नेता नंदकिशोर यादव ने रविवार को कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी को बहुत सतर्क रहने की जरूरत है। जरूरी हो, तभी अपने घरों से निकलें। बाहर निकलते समय मास्क जरूर पहनें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। हाथों को बार-बार साबुन से साफ करें। इस संकट में सरकार हर समय आपके साथ है।

यादव ने कहा कि सभी दलों के नेताओं को चाहिए कि इस महामारी में दलगत भावना से ऊपर उठकर जनता के हित में सोचें। क्योंकि जान और जन सुरक्षित रहेंगे, तो राजनीति करने के अवसर मिलते रहेंगे। इसलिए अभी सियासत करने का समय नहीं, बल्कि मिलजुलकर इस आपदा से निबटने की जरूरत है।

यादव ने कहा कि आमलोग भी क़ोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन कर कोरोना के खिलाफ ज़ंग में सरकार का सहयोग करें। कोरोना से घबराएं नहीं, सतर्क रहें। सतर्कता ही कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय है।

swatva

Leave a Reply