‘मेरे व सूरजभान के जिंदा रहते लोजपा का कोई नेता कहीं नहीं जाएगा’

0

पटना : बीते दिन लोजपा नेता व नवादा से लोकसभा सदस्य निर्वाचित हुए चंदन सिंह ने सीएम नीतीश से मुलाकात की थी। मुलाकात के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि क्या चिराग के नेतृत्व में सुरक्षित भविष्य नहीं देखने वाले नेता जदयू में जाना शुरू कर दिया है? हालांकि, इस मुलाकात को लेकर लोजपा नेताओं का कहना है कि यह औपचारिक मुलाकात थी। सांसद की मुख्यमंत्री से मुलाकात लोकसभा क्षेत्र में विकास योजनाओं को लेकर हुई है।

वहीं, अब इस मुलाकात को लेकर लोजपा सांसद चंदन सिंह की भाभी व मुंगेर की पूर्व सांसद वीणा देवी की प्रतिक्रिया आ गई है। वीणा देवी ने कहा कि मेरे और मेरे पति सूरजभान सिंह के जिंदा रहते लोजपा का कोई भी नेता इधर-उधर नहीं होगा। न ही पार्टी का कुछ नुकसान होगा।

लोजपा नेत्री व पूर्व सांसद ने कहा कि चंदन सिंह ने सीएम से मुलाकात एक अस्पतालके कार्यक्रम को लेकर सीएम नीतीश से भेंट की थी। लेकिन, लोग इसे अन्यथा ले रहे हैं। विकास कार्य को लेकर अगर सांसद सीएम से मुलाकात करता है तो लोग दल-बदल की बातें कहने लगते हैं, जो कि सही नहीं होता है।

वीणा देवी ने कहा कि मेरे व सूरजभान सिंह के जिंदा रहते लोजपा का एक भी सदस्य कहीं नहीं जाएगा। न ही जदयू न ही कांग्रेस, पार्टी हमारी मां है ऑयर मां को बदनाम नहीं होने देंगे।

जाहिर है कि चंदन सिंह सांसद बने हैं तो इसमें सबसे बड़ा योगदान उनके बड़े भाई सूरजभान सिंह का है। जो कि वर्तमान में लोजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं।

swatva

Leave a Reply