“मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं”, किसने दिया यह नारा

0

पटना : चुनाव आयोग द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तारीख की घोषणा कर दी गई है इस बार बिहार में 3 चरणों में बिहार विधानसभा चुनाव होने हैं। इस बीच जैसे – जैसे बिहार में चुनाव की तारीख नजदीक अा रही वैसे- वैसे सोशल मीडिया पर तरह – तरह के पोस्टर वायरल हो रहें हैं। इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह तस्वीर लोजपा के कार्यकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई है।

दरसअल एलजेपी ने सीएम नीतीश के सात निश्चय योजना को भ्रष्टाचार करार दिया था। जिसके बाद शनिवार को एक पोस्टर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे कई सवाल उठ रहे हैं।वायरल पोस्टर में लिखा गया है कि ‘मोदी से बैर नहीं, नीतीश तेरी खैर नहीं’। जिसके बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि यह पोस्टर एलजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जारी किया गया है।

जानकारी हो कि बिहार राजग गठबंधन में जेडीयू और लोजपा के बीच सीटों के बंटवारे को लेकर जबर्दस्त रस्साकस्सी चल रही है। जेडीयू द्वारा सबसे अधिक सीट कि मांग की जा रही है साथ ही भाजपा की पारंपरिक सीटों पर जदयू के उम्मीदवार को सीट देने की मांग की जा रही है। जिसको लेकर लोजपा राजी नहीं है। बिहार में चर्चा तो ये भी है कि एलजेपी जरूरत पड़ने पर अकेले भी चुनाव लड़ सकती है।

swatva

Leave a Reply