‘विस अध्यक्ष ने नहीं नीतीश कुमार ने पिटवाया’ 

0

पटना : बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों की हुई पिटाई को लेकर महागठबंधन द्वारा बिहार बंद बुलाया गया है। वहीं महागठबंधन के सबसे बड़े नेता माने जाने वाले तेजस्वी यादव इस बंद में शामिल नहीं हो पाए हैं। इसके पीछे की वजह उनके बड़े पापा का निधन बताया जा रहा है। हालंकि उन्होंने विधानसभा में विधायकों की पिटाई को लेकर बड़ा बयान दिया है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी नाराजगी बिहार विधानसभा अध्यक्ष से नहीं है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अध्यक्ष हमारे संरक्षक हैं और विधानसभा अध्यक्ष के कहने पर पुलिस ने पिटाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के कहने पर विपक्ष के विधायकों के साथ मारपीट की गई है।तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार विधानसभा अध्यक्ष पर दबाव बनाने की कोशिश ज़रूर कर रही है लेकिन उन्हें अध्यक्ष पर पूरा भरोसा है।

साथ ही उन्होंने बिहार बंद में शामिल न होने को लेकर कहा कि उनके बड़े चाचा के निधन की वजह से वह बिहार बंद में शामिल नहीं हो पाए हैं। तेजस्वी ने बताया कि उनके पिता लालू यादव आज जिस भी मुकाम पर हैं, उसमें उनके चाचा और परिवार के लोगों का बहुत बड़ा योगदान रहा है। जिंदगी के हर मोड़ पर उनके चाचा ने उनके पिता का सहयोग किया।

swatva

Leave a Reply