किसी के मुंह पर ताला नहीं लगा सकते नीतीश कुमार

0

पटना : राजद परिवार अपने मुखिया लालू प्रसाद यादव को लेकर चिंतित है। दरसअल यादव की तबीयत लगातार नाराज होती जा रही है। गत रात भी लालू यादव को तबीयत बिगड़ने के कारण रांची रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वहीं लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और तेज प्रताप यादव रांची पिता से मिलने जा रहे हैं। इससे पहले तेजस्वी पिता को लेकर चिंतित होते हुए कहा कि बस पापा जल्दी ठीक हो जाए यहीं कामना है ।

इसके साथ ही तेजस्वी यादव रांची जाने से पहले लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि उनका एंटीजन कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है जबकि रैपिड टेस्ट का रिजल्ट आना बाकी है। साथ ही उन्होंने कहा कि पापा को सांस लेने में दिक्कत हो रही है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि वह विशेष परिस्थिति में जा रहे हैं । हमलोग जल्द पापा से मिलना चाहते हैं हालांकि इसकी अनुमति देने को लेकर फैसला जेल अधिकारियों को ही करना है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी बहन मीसा भारती रांची में ही है। उन्होंने डॉक्टर से बातचीत कर पिता जी का हाल-चाल लिया है।

वैशाली ही लोकतंत्र की जननी

इसके साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर भी हमला करना नहीं भूले पिता से मुलाकात करने जा रहे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि शायद बिहार के मुख्यमंत्री भूल गए हैं कि वैशाली ही लोकतंत्र की जननी है। कोई भी हम से बोलने का हक नहीं छीन सकता है। अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसके खिलाफ आवाज उठाना हमारा फर्ज है। लेकीन मालूम नहीं खुद को समाजवादी नेता कहने वाले नीतीश कुमार को किस बात की डर है। अगर उनको सही में आलोचना का डर है तो सरकार में हो रहे गलत कामों को बंद कर दें क्योंकि इससे लोकतंत्र को ही खतरा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को यह आदेश वापस ले लेना चाहिए क्योंकि यह आदेश उनके कहने पर ही पारित हुआ है। नीतीश कुमार जी किसी के मुंह पर ताला नहीं लगा सकते हैं। यदि अभी भी नीतीश कुमार नहीं सुधरते हैं तो उनका उनकी पार्टी बर्बाद हो जाएगी।

swatva

Leave a Reply