‘नीतीश सरकार चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस’

0

पटना : बिहार में कोरोना से थोड़ी राहत मिलने के बाद तेजी से बढ़ रहे ब्लैक फंगस महामारी को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार और नीतीश कुमार के साथ ही साथ इस बार चुनाव आयोग पर भी तंज कसा है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘ नीतीश सरकार नवंबर माह में चुनाव आयोग द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है। जनता का निर्णय बदल चुनाव आयोग को अपना “नतीजा” सुनाना बिहार को महँगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में चुनाव आयोग में घुसपैठ कर सिस्टम में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका ईनाम भी मिला’।

मालूम हो कि बिहार में कोरोना से थोड़ा राहत होने के बाद ब्लैक फंगस के मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है। सरकार द्वारा इसके रोकथाम को लेकर अस्पतालों में तेजी से इंजेक्शन भी भेजा जा रहा है ताकि मरीजों को सही समय पर उचित स्वास्थ्य सुविधाएं मिल सके। वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव में मांस खाने के बाद सरकार पर चोरी से सरकार बनाने का आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

तेजस्वी यादव बिहार में विधानसभा चुनाव के बाद चुनाव आयोग और नीतीश सरकार पर तंज कस रहे हैं। अब उन्होंने एक बार फिर से चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सवाल खड़ा किया है।

 

 

swatva

Leave a Reply