‘आतंकवादियों को बढ़ावा दे रही नीतीश सरकार, इसलिए थोड़ा BJP से नाता’

0

पटना : जदयू नेता नीतीश कुमार द्वारा भाजपा ने नाता तोड़ उसको सत्ता की कुर्सी से बेदखल करने के बाद महागठबंधन से नाता जोड़ 8 वीं बार मुख्यमंत्री पद का शपथ ग्रहण किया। वहीं, सत्ता की कुर्सी से बेदखल होने के बाद भाजपा नेताओं का गुस्सा कम होता नहीं दिख रहा है। अब भाजपा के तरफ पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है।

आतंकियों को पनाह दे रहे नीतीश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जदयू और नीतीश कुमार ने एनडीए से अपना इसलिए थोड़ा ताकि उनके संरक्षण में पल रहे आतंकियों को वह बचा सकें। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शनिवार को कहा कि देश के किसी भी हिस्से में आतंकी घटना हो तो उसके तार बिहार से जुड़ रहे हैं। इसके बाबजूद बिहार के कुछ शीर्ष अधिकारी हैं जो आतंकियों को बचाने में लगे हैं।

swatva

2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश

जायसवाल ने बिना किसी अधिकारी का नाम लिए कहा कि पटना में 10 और 11 जुलाई को एनआईए छापेमारी में आतंकियों की बड़ी वारदात का खुलासा हुआ। आतंकियों ने कैसे वर्ष 2047 तक भारत को इस्लामिक राष्ट्र बनाने की साजिश रची उसका खुलासा हुआ।

उस समय बिहार पुलिस ने मजबूरी में आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की। लेकिन इससे बिहार के एक बड़े अधिकारी नाखुश रहे साथ ही तेजस्वी यादव को समर्थन करने वाले पीएफआई और एसडीपीआई के एक बड़े वोट बैंक ने भी इसका विरोध किया। आतंकियों को बचाने वाले अधिकारी और पीएफआई के लोगों ने मिलकर नीतीश कुमार को एनडीए से अलग होने कहा ताकि बिहार में आतंकियों को बचाया जा सके।

इसके आगे उन्होंने कहा कि भाजपा के साथ रहते हुए नीतीश कुमार को आतंकियों को संरक्षण दे रही बिहार सरकार को। अपने राह में रोड़ा नजर आ रही थी। इसलिए नीतीश कुमार ने एनडीए से नाता तोड़ा। अब तेजस्वी यादव के साथ मिलकर बिहार सरकार राज्य में फलफूल रहे आतंकियों को बचाएगी। बिहार में पीएफआई को संरक्षण नीतीश कुमार की ओर से मिल रहा है।

 

Leave a Reply