Home बिहार अपडेट पटना ‘नए – नए मुसलमान बने हैं कुशवाहा , किसी की नसीहत की...

‘नए – नए मुसलमान बने हैं कुशवाहा , किसी की नसीहत की जरुरत नहीं’

0

पटना : मुख्य्मंत्री नीतीश कुमार द्वारा बिहार में लगाए गए नाइट कर्फ्यू को लेकर एनडीए में ही घमासान तेज हो गई है। नाइट कर्फ्यू को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के नाराजगी को लेकर भाजपा और जदयू में खींचातानी शुरू हो गई है।

जेडीयू पार्लियामेंट बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा को नसीहत दिया कि संकट के घड़ी में राजनीति नहीं करें तो वहीं उनके इस बयान पर पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी ने उपेंद्र कुशवाहा पर हमला बोलते हुए कहा कि अभी वह नए नए मुसलमान बने हैं, इसलिए ज्यादा प्याज खा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को यह बताने की जरुरत नहीं है। हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता संकट की इस स्थिति में लोगों की सहायता करने के लिए जी जान से जुटा है। इसके लिए किसी की नसीहत की जरुरत नहीं है।

वहीं इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष ने नाईट कर्फ्यू के आगे की बात कही थी। ऐसे में जदयू के नए – नए नेता बने उपेंद्र कुशवाहा को भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर खुलेआम प्रतिक्रिया देने से बचना चाहिए। वो अपनी बात पार्टी फोरम में रख सकते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी लोगों को संयम बरतने की सलाह दी है।

मालूम हो कि सम्राट चौधरी पिछले कुछ दिनों से लगातार राज्य सरकार को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने अपने मामा और पूर्व मंत्री मेवालाल चौधरी के निधन के दौरान अस्पताल के अव्यवस्था और सही समय पर इलाज नहीं मिल पाने को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोल चुके हैं। जिसके बाद सम्राट चौधरी सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए थे।

NO COMMENTS

Leave a Reply

%d bloggers like this: