‘5 साल बाद भी एनडीए की सरकार, मुख्यमंत्री तय नहीं’

0

पटना : भाजपा कोट से मंत्री सम्राट चौधरी ने नीतीश कुमार के नेतृत्व पर सवाल उठा रहे हैं, वहीं मंत्री के बयान के बाद जदयू और भाजपा के बीच कड़वाहट आ गई है। जहां एक तरफ सम्राट चौधरी नीतीश कुमार पर सवाल उठा रहें हैं तो वहीं, दूसरी तरफ भाजपा कोटे अन्य नेता और मंत्री इस मामले में संभल कर बयान दे रहे हैं।

दरअसल, भाजपा ऑफिस में सहयोग कार्यक्रम के दौरान फरियादियों से मुलाकात करने के बाद भाजपा कोटे से बिहार सरकार में मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है और सरकार ना केवल अपना कार्यकाल पूरा करेगी। बल्कि 5 साल बाद भी एनडीए की सरकार ही बनेगी। हालांकि मंगल पांडे से जब यह सवाल किया गया कि क्या नीतीश कुमार 5 साल बाद फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे। तो उन्होंने इस सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया।

वहीं, मंगल पांडेय ने जातीय जनगणना को लेकर कहा कि यह केंद्र का मामला है, साथ ही उन्होंने पेगासस कांड का भी मामला केंद्र पर ही टाल दिया है। उन्होंने कहा कि इस मामले में हमारा केंद्रीय नेतृत्व अपनी राय जाहिर कर चुका है। मैं बिहार सरकार का मंत्री हूं और यह मामले मेरे अधिकार क्षेत्र से बाहर के हैं।

इसके अलावा मंगल पांडेय ने सम्राट चौधरी के बयान को लेकर यह भी कहा कि हम लोग बिहार में कुछ दल साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इससे विचार का मतभेद हो सकता है। मगर उस मतभेद से सरकार चलाने में कोई दिक्कत नहीं है।

 

 

 

 

swatva

Leave a Reply