नए जिलाध्यक्षों संग रविवार को बैठक करेंगी राबड़ी, टीम तेजस्वी तैयार

0

विधायक दल की बैठक से नदारद रहने वाली राबड़ी देवी 9 फरवरी को राजद के नव मनोनीत जिलाध्यक्षों और जिला के नवमनोनीत प्रधान महासचिवों की बैठक करेंगी। यह बैठक पूर्व मुख्यमंत्री राबडी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड में होगी। इस बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी उपस्थित रहेंगे ।

हालांकि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक शुरु हो चुकी है। राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इस बैठक में राबड़ी देवी नदारद हैं। बैठक में तेजप्रताप यादव और लालू के समधी चंद्रिका राय भी नहीं पहुंचे हैं। विधायकों की बैठक में राबड़ी देवी के नहीं पहुँचने का कारण यह बताया जा रहा है कि वे अस्वस्थ हैं।

चुनावी साल में राजद के विधायक दल की ये बैठक काफी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बैठक में चुनावी रणनीति पर विचार विमर्श किया जा रहा है। विधायकों से चुनाव मैदान में उतरने से पहले सलाह ली जा रही है। नागरिकता कानून, एनआरसी को लेकर पार्टी का जो स्टैंड है, उसी स्टैंड के साथ सभी विधायकों को अपने-अपने क्षेत्र में जाना है। चुनाव के मद्देनजर पूरा होमवर्क कर पार्टी चुनाव मैदान में उतरना चाहती है। इसको लेकर बिहार विधानसभा के बजट सत्र के पहले राजद विधायक दल की बैठक में सरकार को किन मुद्दों पर घेरना है इसकी पूरी रुपरेखा तैय़ार कर रही है। बता दें कि 25 फरवरी से बजट सत्र की शुरुआत होने जा रही है।

swatva

Leave a Reply