नरेंद्र मोदी के दूसरे शासनकाल की पहली वर्षगांठ पर किसान मोर्चा ने गरीबों के बीच बाँटी राहत सामग्री

0

फतुहा : विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता में से एक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के दूसरे कार्यकाल का आज एक साल पूरा गया है। इस कार्यकाल पर बिहार प्रदेश किसान मोर्चा की तरफ से फतुहा विधान सभा क्षेत्र के फतेहपुर और उसफा पंचायत के गांवों में विकलांगों,विधवाओं एवं बुजुर्गों के बीच मास्क- साबुन,खाद्य सामग्री (चावल,दाल,आटा चूड़ा, गुड़,मसाला,तेल नमक) के पैकेज का वितरण किया गया।

समय पर लॉकडाउन लागू कर प्रधानमंत्री ने बचाया लाखों लोगों की जान

इस मौके पर किसान मोर्चा उपाध्यक्ष संजीव कुमार यादव ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने समय पर लॉकडाउन कर भारत में हजारों लोगों की जिंदगी बचा ली। दुनिया के 15 प्रमुख देशों में जहां तीन लाख से ज्यादा लोगों की मौत हुई, वहां 130 करोड़ की आबादी वाले भारत में कोरोना संक्रमित मात्र 4,534 लोगों को नहीं बचाया जा सका।

मोदी सरकार के शासनकाल में हर किसी को मिली मदद

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने लॉकडाउन के दौरान गरीबों को मुफ्त राशन, जन-धन खाते में पैसे और बुजुर्गों को तीन महीने की पेंशन,किसानों को 2-2 हजार रुपये खाते में डाले गए और 3500 विशेष ट्रेनों के जरिये लाखों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने जैसे बड़े काम कर आपदा प्रबंधन की मिसाल कायम की।

राहत वितरण में पटना महानगर किसान मोर्चा अध्यक्ष शत्रुघ्न सिह,मंडल अध्यक्ष रामतीर्थ सिंह उर्फ छोटू सिह,प्रदीप पांडेय,जीतन साव, ललन सिंह,योगिंदर यादव-महामंत्री सहित कई कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया।

swatva

Leave a Reply