लोहिया की पुण्यतिथि पर महागठबंधन एकजुट, तेजस्वी ने नीतीश से मांगा इस्तीफ़ा

0

पटना : प्रखर समाजवादी नेता डॉ राममनोहर लोहिया के 52 वीं पुण्यतिथि पर राजधानी के बापू सभागार में बिहार महागठबंधन के तरफ से श्रद्धांजलि समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में लोकसभा चुनाव के बाद बिखरे महागठबंधन को एकजुट दिखाने का प्रयास किया गया है। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हम के अध्यक्ष जीतनराम मांझी, वीआइपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मंच साझा किया।

सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में सुशासन की सरकार फेल है अपराधियों का बोलबाला है। अपराध, हत्या , बलात्कार व भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर है। पटना नगर निगम में 400 करोड़ का घोटाला हुआ है। अगर मुख्यमंत्री में थोड़ी सी भी नैतिकता बची हुई है तो इस्तीफ़ा दे दीजिए।

तेजस्वी ने भाजपा के साथ जाने के बारे में कहा कि लालू जी के बाल सफ़ेद हो गए, मेरे पिताजी ने भाजपा का रथ रोका था। आगे भी हमलोग भाजपा व आरएसएस से बिलकुल नहीं डरेंगे आने वाले समय में डटकर का सामना करेंगे। महागठबंधन में नीतीश चाचा का एंट्री का कोई विकल्प ही नहीं है। अब पलटूराम पलटी भी मार लें तब भी वापसी संभव नहीं है। महागठबंधन के नेताओं के बारे में तेजस्वी ने कहा कि अगर एनडीए से मुकाबला करना है तो सभी लोगों को ईगो छोड़कर साथ काम करना होगा।

Leave a Reply