बिहार में FREE होगी शराब, युवा वर्ग से किए वादे को भूल रहे तेजस्वी

0

पटना : बिहार में जल्द ही शराब बिल्कुल मुफ्त में मिलने वाली है। यह बात बिहार सरकार के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता रामसूरत राय द्वारा कही गई है। उन्होंने कहा है कि राज्य में नई सरकार आने के बाद नीतीश कुमार का शराबबंदी कानून अब कुछ दिनों तक ही लागू रहेगा। बिहार में शराब तो फ्री हो जाएगी, लेकिन 10 लाख नौकरी देने के का वादा सरकार भूल जाएगी।

युवाओं से 10 लाख नौकरी की बात …

दरअसल, बिहार में जदयू और महागठबंधन की सरकार की सरकार बनने के बाद से ही भाजपा नेताओं द्वारा हर रोज नए नए तरीकों से नीतीश कुमार और उनकी पार्टी नेताओं पर हमला बोला जा रहा है।इसी कड़ी में अब पूर्व मंत्री रामसूरत राय ने शराबबंदी कानून पर टिपण्णी की है। उन्होंने कहा है कि शराबबंदी कानून का कोई भविष्य नहीं है। आने वाले कुछ दिनों में बिहार में मुफ्त में शराब मिलना शुरू हो जाएगा। लेकिन,यह सरकार जो युवाओं से 10 लाख नौकरी की बात की थी वह भूल जाएगी।

swatva

जानकारी हो कि, इससे पहले नीतीश कुमार के सबसे अच्छे दोस्त माने जाने वाले भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने तो ये तक कहा था कि नीतीश कुमार की पार्टी यानी जेडीयू का कोई भविष्य नहीं है, उनकी पार्टी जल्द ही पूरी तरह से खत्म होने वाली है या फिर राजद में विलय होने वाली है। इसके बाद अब रामसूरत राय ने तेजस्वी और नीतीश दोनों पर हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि शराब वाली बात तो सही लग रही है। वह तो फ्री हो जाएगी, लेकिन नौकरी का क्या? तेजस्वी यादव ने कैबिनेट की पहली बैठक में ही 10 लाख नौकरी देने का वादा कर लोगों के वोट बटोर लिए और अब वे इस वादे से मुकर रहे हैं। वे कह रहे हैं कि मैं उपमुख्यमंत्री बना हूं। वे जनता को गुमराह कर रहे हैं। जबकि वे सरकार में 60 प्रतिशत के हिस्सेदार हैं।

बहरहाल, अब देखना यह है कि भाजपा नेता और बिहार सरकार के पुर्व मंत्री द्वारा बेरोजगारी और शराबबंदी को लेकर जो सवाल उठाए गए हैं , इसके जवाब में राजद और जदयू क्या कुछ कहती है या फिर उन लोगों द्वारा भाजपा नेता की इन बातों को कोई महत्व ही नहीं दिया जाता है।

 

 

Leave a Reply